2024 Hyundai Creta facelift, डिज़ाइन और फीचर्स हुए लीक; 16 जनवरी को होगी भारत में लॉन्च

Faisal Khan

2024 Hyundai Creta facelift: भारतीय वाहन बाजार में एक धमाकेदार एंट्री करते हुए, क्रेटा ने देशभर के ड्राइवर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा है। यह कॉम्पैक्ट कार न सिर्फ स्टाइलिश और आकर्षक है, बल्कि मोबिलिटी के भविष्य की एक झलक भी पेश करती है। आइए, हुंडई क्रेटा के डिज़ाइन, फीचर्स और कार की जानकारी पर एक नजर डालें:

क्रेटा फेसलिफ्ट की प्री-बुकिंग्स अब सिर्फ रुपये 25,000 में उपलब्ध हैं! इसमें नए और शानदार सुविधाएं शामिल हैं, और लॉन्च के साथ ही एक दमदार 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन भी होगा। जल्दी बुक करें और नई यात्रा की शुरुआत के लिए तैयार रहें! 🚗✨

2024 Hyundai Creta facelift Car Specifications:

CategoryInformation
PriceRs. 11.00 Lakh onwards
Fuel TypePetrol & Diesel
TransmissionManual & Automatic
BodyStyleSUV
Launch Date16 January 2024
2024 Hyundai Creta facelift

नए 2024 Hyundai Creta facelift का बाह्य डिज़ाइन पूरी चमक में लीक हो गया है, और इसकी कीमत 16 जनवरी, 2024 को खुलेगी। Kia Seltos और Maruti Grand Vitara के साथ मुकाबले के लिए जो Level 2 ADAS सहित अन्य सुविधाओं के साथ आएगी, उसकी बुकिंग रुपये 25,000 में खुली है।

2024 Hyundai Creta facelift

जैसा कि यहां तस्वीरों में दिखा जा रहा है, आने वाली Creta facelift को बाहर से एक व्यापक अपडेट मिलेगा। इसे एक नए ग्रिल के साथ ब्लैक क्रोम फिनिश, नए LED DRLs और रेक्टेंग्युलर LED हेडलैम्प्स, और रिफ्रेश किए गए फ्रंट और रियर बम्पर्स पर बड़े फॉ स्किड प्लेट्स के साथ मिलेगा, जिन्हें एक विरोधी रंग के चांदी के शेड में किया गया है। साइड प्रोफ़ाइल नए ड्यूअल-टोन एलॉय व्हील्स के अलावा बड़े हिस्से में अपरिवर्तित है।


2024 Hyundai Creta का पिछला हिस्सा बड़ा होगा, जिसमें पूरे पिछले की लंबाई में एक बड़ा काला इन्सर्ट, नए LED हेडलैम्प्स और टेलगेट पर एक जुड़ा हुआ LED टेल बार, 3D Hyundai लोगो, लंबवत स्टैक्ड रिफ्लेक्टर्स, उच्च-माउंटेड स्टॉप लैम्प के साथ नया स्पॉइलर, और एक डिज़ाइन किया गया नंबर प्लेट रिसेस होगा।

2024 Hyundai Creta facelift
Hyundai Creta facelift look

2024 Hyundai Creta facelift Summary:

नवीनीकृत Hyundai Creta सात रंगों और वेरिएंट्स में उपलब्ध होगी। इसके इंजन में, 1.5-लीटर, एनए पेट्रोल मोटर और 1.5-लीटर डीजल मिल जाएगा, जबकि रेंज में एक नया 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन भी शामिल होगा। कार निर्माता ने हाल ही मॉडल की कुंजी सुरक्षा सुविधाओं का खुलासा किया, जिसका विवरण हमारी वेबसाइट पर उपलब्ध है।

CategoryInformation
Latest Updateहुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट की बाह्य डिज़ाइन पूरी तरह से लीक हो गई है। मिड-साइज एसयूवी की बुकिंगें खुली हैं, और मूल्यों का ऐलान 16 जनवरी को किया जाएगा।
Priceहुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट की कीमतें विभिन्न वेरिएंट के आधार पर रु. 11.00 लाख से रु. 18.00 लाख के बीच की जानी जा रही हैं।
Launch Dateहुंडई इंडिया 16 जनवरी, 2024 को देश में क्रेटा फेसलिफ्ट का लॉन्च करेगी।
Variantsक्रेटा फेसलिफ्ट सात वेरिएंट्स में उपलब्ध होगी – E, EX, S, S(O), SX, SX Tech, और SX(O)।
Features– बाह्य हाइलाइट्स में नए तत्व शामिल हैं जैसे कि स्प्लिट हेडलैम्प्स, ग्रिल, और एलॉय व्हील्स। पुनर्रचित एलईडी टेललाइट्स और टेलगेट, फ्रंट और रियर में एलईडी लाइट बार्स। – सामग्री में शामिल हैं 360-डिग्री कैमरा, पूरी तरह डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, नया एयरकॉन पैनल, मोबाइल कनेक्टिविटी के साथ बड़ी इंफोटेनमेंट स्क्रीन, और प्रीमियम ऑडियो सिस्टम।
Engine & Performanceइंजन के तहत, क्रेटा फेसलिफ्ट तीन पावरट्रेन्स में उपलब्ध होगी – 1.5-लीटर एनए पेट्रोल, 1.5-लीटर डीजल, और 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल। सिक्स-स्पीड मैनुअल, सिक्स-स्पीड ऑटोमेटिक, सात-स्पीड डीसीटी गियरबॉक्स, और सीवीटी यूनिट द्वारा हैंडल किए जाएंगे।
Safety Ratingहुंडई ने नए क्रेटा को अब तक किसी सुरक्षा रेटिंग के लिए टेस्ट नहीं किया है।
Rivalsएक बार लॉन्च होने के बाद, 2024 हुंडई क्रेटा की प्रतिस्पर्धा करेगी – किआ सेल्टोस, मारुति ग्रैंड विटारा, वोक्सवैगन टाइगन, स्कोडा कुशाक, टाटा हैरियर, एमजी एस्टोर, और टोयोटा अर्बन क्रूज़र हायराइडर के खिलाफ।
Last Updated3 January, 2024.

Read Also:

Bajaj Chetak Urbane (2024)
Upcoming Royal Enfield Shotgun 650
KTM new bike Super Duke1390 R
-avision24.com

1 thought on “2024 Hyundai Creta facelift, डिज़ाइन और फीचर्स हुए लीक; 16 जनवरी को होगी भारत में लॉन्च”

  1. Pingback: New Tata Harrier EV Price & Launch Date: भारत में जल्द होगा लॉन्च - A Vision 24

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top